मनोरंजन

Bhojpuri Item Song: ‘उमरिया बा कांचे’ गाने में Pooja Pandey ने गिराई बिजली

Bhojpuri Item Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक नया गाना रिलीज हुआ है। रितेश के इस आइटम सॉन्ग ‘उमरिया बा कांचे’ (Umariya Ba Kache) में उनका साथ दिया है पूजा पांडेय (Pooja Pandey) ने। दोनों ने इस गाने में अपने फैंस पर जमकर बिजलियां गिराई हैं। गाने […]

Bhojpuri Item Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार अभिनेता और गायक रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक नया गाना रिलीज हुआ है। रितेश के इस आइटम सॉन्ग ‘उमरिया बा कांचे’ (Umariya Ba Kache) में उनका साथ दिया है पूजा पांडेय (Pooja Pandey) ने। दोनों ने इस गाने में अपने फैंस पर जमकर बिजलियां गिराई हैं।

गाने का वीडियो रितेश पांडे और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस पूजा पांडे पर फिल्माया गया है। जिसमें वह अपनी कातिलाना अदाओं और मनमोहक डांस से फैंस का दिल जीत रही हैं। चूंकि यह एक भोजपुरी आइटम सॉन्ग है, इसलिए दोनों कलाकारों को हॉट डांस करते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस फैन्स पर अपने लटकों-झटकों का जादू चला रही हैं।

‘उमरिया बा कांचे’ (Umariya Ba Kache) गाने में रितेश पांडे और पूजा पांडे ने आवाज दी है। गाने के बोल जेडी बहादुर ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। Riddhi Music World यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है। रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इस गाने को 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।