Ekta Kapoor

एकता कपूर अपने बहुचर्चित शो, ‘द मैरिड वुमन’ के प्रचार के लिए जयपुर में

मुम्बईः कंटेंट क्वीन और ओटीटी डिसरपटर एकता कपूर वर्तमान में अपने बहुचर्चित शो, ‘द मैरिड वुमन’ के प्रचार के लिए जयपुर में हैं जो प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास 'ए मैरिड वुमन' पर आधारित है। सफल निर्माता के इस दौरे में उनके साथ शो की प्रमुख अभिनेत्रियां ऋद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी शामिल हैं। मीडिया के साथ वेब शो के बारे में गहराई से बातचीत करने के अलावा, इस दौरान सफल निर्माता शहर के कई हाई-प्रोफाइल गणमान्य व्यक्तियों से भी मुलाकात कर रही हैं। 

ArunagTaapsee

अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के यहां इनकम टैक्स की रेड

मुम्बईः आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप घर पर छापा मारा है। एएनआई के मुताबिक, कर चोरी के एक मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम तापसी और अनुराग की प्रॉपर्टीज पर 3 मार्च को छापेमारी की। वहीं, आईएएनएस के मुताबिक, फिल्ममेकर विकास बहल के यहां भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है। आयकर अधिकारियों ने बताया कि इनकम टैक्स चोरी की जांच के सिलसिले में मुंबई और पुणे में करीब 20 स्थानों पर छापे मारे गए।

Pr1

सोहम शाह की क्या राय है अपनी निर्देशक रीमा कागती के बारे में! आइये जानतें हैं

मुम्बईः  पहली बार एक पुलिस वाले के चरित्र को अपनाते हुए, सोहम शाह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए फिर से वापस आ गए हैं। जबकि अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर वेब सीरिज फॉलन की शूटिंग के लिए राजस्थान में वर्तमान में खुद को व्यस्त रखे हुए है, सोहम पहले से ही अपने निर्देशक का आदर करते हैं।

Friend

भज्जी क्रिकेट के बाद अब फिल्मी पिच पर मचायेंगे धमाल, टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व ऑफ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में हरभजन सिंह की फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ (Friendship) का टीजर जारी किया गया है। फिल्म का टीजर आज यानि 1 मार्च को रिलीज किया गया है और टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। टीजर में हरभजन सिंह के अलग-अलग किरदार नजर आ रहे हैं, जिसमें वे कभी लड़ाई, कभी डांस और कभी दमदार अभिनय करते नजर आते हैं। वह फिल्म के एक दृश्य में वह क्रिकेट की गेंद भी पकड़े हुए दिखाई देते हैं। हरभजन सिंह की यह फिल्म साउथ में बनी है, जिसे हिंदी में डब किया जाएगा।

Jalota

‘सत्य साईं बाबा’ के अगले सीक्वल में दिखाई देंगे अनूप जलोटा

नई दिल्लीः गायक और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अनूप जलोटा (Anoop Jalota), जिन्होंने हाल ही में ‘सत्य साईं बाबा’ (Satya Sai Baba) की बायोपिक (Biopic) में अभिनय किया था, अब वह इस फिल्म के  सीक्वल में डायरेक्शन और संगीत कंपोज करेंगे। इस फिल्म की अगली कड़ी जल्द ही आने वाली है। अनूप जलोटा के साथ-साथ साधिका रंधावा, एकता जैन, पंकज बेरी, सोमक्षी, अनिल नागरथ भी सत्य साईं बाबा में अभिनय करते दिखाई देंगे। पटकथा और संवाद सचिंद्र शर्मा द्वारा लिखे जाएंगे और फिल्म सुभाष सहगल, अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्मित है। अनूप जलोटा ने कहा, ‘‘अगली कड़ी में बहुत सारे कलाकार होंगे, क्योंकि मैं सत्य साईं बाबा की विभिन्न घटनाओं को दिखाऊंगा।’’