Sail

NCB अधिकारी ने आर्यन को रिहा करने के लिए शाहरुख से मांगे 25 करोड़, गवाह ने लगाया आरोप

नई दिल्लीः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई के पास से क्रूज में ड्रग्स जब्ती मामले में गिरफ्तार किया गया था। काफी समय से वह जेल में हैं और उन्हें जमानत नहीं मिल पा रही है। इस केस में अब एक नया मोड़ आया, जब एक स्वतंत्र गवाह ने रविवार को दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने इस मामले में अपने बेटे आर्यन खान को रिहा करने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की मांग की।

SatyamevJayate

'सत्यमेव जयते 2' का एक नया पोस्टर आउट, दिव्या खोसला का दमदार लुक

मुम्बई: जहां लेखक-निर्देशक मिलाप मिलन झवेरी की सत्यमेव जयते 2 का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा, वहीं निर्माताओं ने आज फिल्म का एक और पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में खूबसूरत दिव्या खोसला कुमार हैं जो फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं। जॉन की वीरता के साथ साथ हम दिव्या को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली एक मजबूत महिला नायक के रूप में भी देखेंगे। 

Bh1

भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ में नजर आएंगे रक्षा गुप्ता, विराज भट्ट

नई दिल्ली: निर्माता शिवम् बरनवाल व निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्‍तव भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें अभिनेता विराज भट्ट और रक्षा गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म बेहद एडवेंचर ड्रामा है, जो भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित है। इस फिल्‍म की शूटिंग बड़े – बड़े लोकेशन में 12  अक्टुबर से रात- दिन हो रही  है।

Oscar

ऑस्कर 2022 के लिए होड़ में कुछ भारतीय फिल्में

नई दिल्लीः भारत की कौन सी फिल्म ऑस्कर में जगह बनाएगी, 15 सदस्यीय जूरी अभी यह तय कर रही है। कोलकाता में जूरी अंतरराष्ट्रीय फीचर श्रेणी में ऑस्कर 2022 की दौड़ में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली फिल्म का चयन करने के लिए देशभर से 14 फिल्में देख रही है। इन 14 फिल्मों में से विक्की कौशल स्टारर ‘उधम सिंह’ और विद्या बालन स्टारर ‘शेरनी’ हैं। लाइनअप में क्षेत्रीय फिल्में भी हैं जिनमें योगी बाबू-स्टारर तमिल फिल्म ‘मंडेला’ और मार्टिन प्राकट की मलयालम फिल्म ’नयाट्टू’ शामिल हैं।

Pr4

'ससुराल गेंदा फूल' अपने दूसरे संस्करण के साथ करेगा अपनी धमाकेदार वापसी

मुम्बई: पिछले कुछ महीनों में स्टार भारत ने 'तेरा मेरा साथ रहे' शो लाने से लेकर अपने हाल ही में लॉन्च किए गए पौराणिक शो 'हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की' के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। एक बार फिर अपने मनोरंजन के गुलदस्ते में एक और फूल जोड़ते हुए चैनल अब दर्शकों के पसंदीदा शो ससुराल गेंदा फूल के सीजन 2 के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।