रश्मिका मंदाना ने पुरस्कार जीतने पर प्रशंसकों कहा धन्यवाद; बताए अपने फ्यूचर गोल्स!

Rashmika Mandanna

मुम्बईः नेशनल क्रश, रश्मिका मंदाना आज सुबह से सभी सही कारणों से चर्चा में हैं। अभिनेत्री ने कल रात SIIMA सेरेमनी में दो अलग-अलग इंडस्ट्रीज़ से अपनी दो फिल्मों के लिए पुरस्कार जीते है, जिसके लिए अभिनेत्री ने अब अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। 

रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर न केवल अपने प्रशंसकों को पुरस्कारों के लिए धन्यवाद दिया है, बल्कि अपने फ्यूचर गोल्स भी स्पष्ट कर दिए है। अभिनेत्री ने कल रात अपनी तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों के लिए पुरस्कार जीते है और संकेत दिए है कि वह जल्द ही तमिल, मलयालम और हिंदी फिल्मों के लिए भी पुरस्कार जीतना चाहती हैं। 

अभिनेत्री ने अपनी तेलुगु फिल्म डियर कॉमरेड के लिए 'बेस्ट एक्ट्रेस इन ए लीडिंग रोल' - क्रिटिक्स का पुरस्कार अपने नाम किया है। बीती रात उन्हें एक अन्य पुरस्कार 'बीट फिल्म' के लिए दिया गया है जो उन्हें उनकी कन्नड़ फिल्म यजामना के लिए मिला है। 

नेशनल क्रश के पास बॉलीवुड में दो आगामी प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें मिशन मजनू जो उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म है और अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ गुड बाय है। इसके अलावा अभिनेत्री के पास अल्लू अर्जुन के साथ एक अखिल भारतीय फिल्म पुष्पा भी है।

Add comment


Security code
Refresh