कंगना को BMC ने जारी किया नोटिस, अब उसके घर पर नज़र

KangnaBMC

नई दिल्लीः अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक तरफ कंगना हैं जो ट्वीटर पर रोजाना ट्वीट कर शिवसेना पर आरोप लगाती रहती हैं। दूसरी, तरफ शिवसेना और उनके नेता कोई न कोई ऐसा बयान देते रहते हैं, जिससे विवाद खत्म होने की बजाय बढ़ता ही जा रही है। बता दें कि शिवसेना बीएमसी के जरिए कंगना को किस तरह परेशान कर रही है, ये जगजाहिर हो चुका है। हालांकि संजय राउत ने कहा है कि इस कारवाई से शिवसेना का कोई लेना-देना नहीं है। इसी कड़ी में बीएमसी ने रविवार को कंगना के घर को लेकर एक नया नोटिस चस्पा किया है।

जी न्यूज के मुताबिक, मुंबई में कंगना के खार स्थित घर के अंदर किये गए अवैध निर्माण को लेकर ये नया नोटिस भेजा गया है। बीएमसी का कहना है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया है। बता दें कि इससे पहले कंगना रनौत के पाली हिल के दफ्तर में किये गए अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उस आॅफिस का कुछ हिस्सा ढ़हा दिया था। हालांकि कोर्ट ने अगले आदेश तक बीएमसी को कार्रवाई रोकने का कहा है, लेकिन बीएमसी की नज़र अब उनके खार स्थित घर पर है। 

कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं। इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है। फिलहाल कंगना के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होनी है।

Also read in english: BMC issues new notice to Kangana, now eyes on her house

Add comment


Security code
Refresh