BIGG BOSS-14 शुरू होने जा रहा है, जानें कौन होंगे कंटेस्टेंट और क्या होगा खास

Bigbos

बिग बॉस के शौकीनों के लिए खुशखबरी है, ये रियलिटी शो 3 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। शो के प्रोमो भी रीलीज कर दिए गए हैं, जिसमें सलमान खान धमाकेदार अंदाज में नजर आए। प्रोमो में सलमान खान ने संकेत दे दिया है कि इस सीजन का बिग बाॅस कोरोना वायरस के कारण पहले के मुकाबले काफी अलग होने वाला है। बता दें कि कोरोना की वजह से आम जीवन में भी काफी सावधानियां बरती जा रही हैं, जिसके चलते इस रियलिटी शो में भी सेलेब्रिटीज को सावधान रहना होगा और सारे नियमों का पालन करना होगा। आइये जानते हैं कि इस बार के बिग बाॅस में क्या अलग होगा।

बिग बाॅस प्रतियोगियों की लिस्ट
बिग बाॅस के घर पर कौन से सेलेब्रिटीज इस बार रहेंगे, उनकी लिस्ट ‘द खबरी’ ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। इस बार राहुल वैद्य, जास्मिन बुआसिन, पवित्रा पुनिया, सारा गुरपाल, निकी तंबोली, एजाज खान, अभिनव शुक्ला, रुबीना, शहजाद देयोल और निशांत आदि होगें।

Also read: शर्मनाकः हैवानों ने महिला से गैंगरेप के बाद की हैवानियत, 15 दिन बाद अस्पताल में तोड़ा दम

Tw1

Tw2

Also read: धनाश्री ने पंजाबी गाने पर किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

अपना बेड नहीं शेयर कर सकेंगे
बिग बॉस के घर की जानकारी देने वाले ट्विटर हैंडल ‘द खबरी’ ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना काल की वजह से इस बार घर के अंदर डबल बेड नहीं होगा। साथ ही कोई भी कंटेस्टेंट अपना बेड किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ साझा नहीं कर सकता।

Also read: सुशांत केसः AIIMS ने CBI को सौंपी रिपोर्ट, जहर की संभावना को किया खारिज

प्लेट या गिलास नहीं कर सकेंगे साझा
दूसरा बड़ा बदलाव है कि कोई भी कंटेस्टेंट अपनी प्लेट या गिलास दूसरे से साझा नहीं करेगा। आमतौर पर देखा गया है कि जिन दो कंटेस्टेंट के बीच अच्छी बनती है वो एक ही प्लेट में खाना खाते हैं। साथ ही पानी की बोतल भी एक दूसरे का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इस बार ऐसा करने की इजाजत नहीं है।

Also read: अब नहीं रखना होगा RC और DL साथ, 1 अक्टूबर से बदल रहे हैं नियम

नहीं कर सकेंगे फिजिकल टच
बिग बॉस में कई टास्क दिए जाते हैं जिसमें कभी टीम के साथ खेलना पड़ता है तो कभी अकेले ही मुकाबला करना होता है। ऐसे में फिजिकल टच भी होता है जो इस बार नहीं होगा। शो में तीसरा बड़ा बदलाव किया गया है कि शुरुआती हफ्तों में कंटेस्टेंट को कोई भी ऐसा टास्क नहीं दिया जाएगा, जिससे उनका एक दूसरे से संपर्क हो।

Also read: Corona Update: भारत में रिकवरी रेट 83 प्रतिशत के पार पहुंचा

सभी प्रतियोगियों का होगा टेस्ट
कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स का कोविड 19 टेस्ट होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो शो में हिस्सा लेने वाले सभी कंटेस्टेंट अभी क्वारंटीन में हैं। साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा।

Also read: Bihar Election: चिराग की हठ बढ़ायेगी राजग की मुश्किलें, BJP डैमेज कंट्रोल में लगी

सारी सुविधाएं मिलेंगी बिग बॉस के घर पर
बिग बाॅस-14 में शामिल होने वाले प्रतियोगियों को शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, एक छोटा थिएटर आदि जैसी सुविधाएं भी दी जाएंगी। यह सुविधाएं पिछले हर सीजन से एकदम अलग हैं। शो के निर्माताओं का मानना है कि इस पूरे लॉकडाउन भर लोगों ने शॉपिंग करने, बाहर खाना खाने और सिनेमाघरों में फिल्में देखने का आनंद नहीं लिया है। इस वजह से मेकर्स ने फैसला लिया है कि कंटेस्टेंट के लिए ये सारी सुविधाएं बिग बॉस के घर में ही होंगी। 

Also read: Bihar Election: चिराग की हठ बढ़ायेगी राजग की मुश्किलें, BJP डैमेज कंट्रोल में लगी

Add comment


Security code
Refresh