‘डेटिंग’ को Redefine करता, Tinder का म्यूजिक वीडियो लॉन्च

Tinder

नए लोगों से मिलने के लिए दुनिया की सबसे लोकप्रिय ऐप टिंडर ने एक डिजिटल-पहली मोंटाज फिल्म लॉन्च की है, जो यह बताती है कि युवा भारत कोरोना काल में कैसे डेटिंग को रिडिफाइन कर रहा है और इन अभूतपूर्व लमहों में कनेक्शन, कैमिस्ट्री और अनोखे पलों को खोज रहा है। इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

टिंडर का अभियान यह बताता है कि कैसे लोगों के लिए महामारी में पेनिक हुए बिना डेटिंग, फ्लर्टिंग और इस तरह की नई-नई खोज उनके लिए क्या मायने रखती है। वे अपनी गति निर्धारित करते हैं और प्यार, डेटिंग, जीवन जीने के बारे में अपने नियम बनाते हैं।

Video Link:

वास्तविक कहानियों और टिंडर के विविध समुदाय से प्रेरित होकर, इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आज की डेटिंग और फ्लर्टिंग कैसी दिखती है - एक आउटडोर डेट को यादगार बनाने से, एक सार्वजनिक स्विमिंग पूल की कमी को महसूस करना, एक आभासी नृत्य पार्टी के लिए प्रयास करना, साइकिल पर शहर की खोज करना आदि। ये वीडियो इन क्षणों के आशावाद को प्रदर्शित करती है, अप्रत्याशित खुशियाँ और इस समय शारीरिक दूरी का ध्यान रखते हुए डेटिंग करना।

टिंडर पर, आप अपने अनुभव को बता सकते हैं। मेंबर्स को हमेशा अपने टिंडर के अनुभव को व्यक्तिगत करने और प्लेटफॉर्म बनाने की स्वतंत्रता होती है। वे अपनी गति से जिस तरह के कनेक्शन और अनुभव चाहते हैं, उनके लिए एक गेटवे है।

तरुण कपूर, जीएम-इंडिया, टिंडर और मैच समूह का कहना है, “महामारी ने विशेष रूप से हमारे युवा सदस्यों के जीवन से लड़ने और बातचीत के अवसरों को काफी कम कर दिया है। लेकिन मानवीय संबंध शारीरिक दूरी और बाधाओं (सामाजिक और भौतिक दोनों) के नियमों से अप्रभावित होते हैं और हम अपने समुदाय से प्रेरित होते रहते हैं। हमारे सदस्यों ने रचनात्मक रूप से सह-निर्माण किया है और बैठक के नए नियमों का पता लगाया है, बाहर घूमना और प्यार करना। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जनरल जेड ने हमेशा अपनी गति निर्धारित की है, अपने स्वयं के नियम बनाए हैं और बाधाओं के बावजूद पनप रहे हैं और कोविड ने केवल इसको तेज किया है-यही वह भावना है जिसे हम उत्साह से सेलिब्रेट कर रहे हैं।

फिल्म को बीबीएच इंडिया द्वारा बनाया और परिकल्पित किया गया है, जिसका निर्देशन जेस कोहल ने किया है। जिसमें संगीत निर्देशक मिकी मैकक्लेरी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इसको भारतीय-अमेरिकी रैपर, गायक, गीतकार और डांसर राजा कुमारी ने गाया है।

Add comment


Security code
Refresh