SRH vs CSK: सनराइजर्स ने धोया धोनी के धुरंधरों को, 7 रन से मैच जीता

Capture

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई में खेले जा रहे मैच में हैदराबाद ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 164 रन बनाए। चेन्नई को 165 का टारगेट मिला। लेकिन हैदराबाद की अच्छी बाॅलिंग और फिल्डिंग की वजह से चेन्नई 20 ओवर में 5 विकेट पर केवल 157 रन ही बना सकी और 7 रन से ये मैच हार गई। इस जीत के साथ सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में चैथे स्थान पर पहुंच गया।

प्रियम गर्ग ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 26 गेंद में 51 रन की बेहतरीन पारी खेली। अभिषेक शर्मा ने भी अपना अच्छा योगदान दिया और 24 गेंद पर 31 रन बनाए। हैदराबाद ने इन दोनों की परफारमेंस के दम पर 164 रन बनाए। 

चेन्नई की शुरूआत खराब रही और उसके 4 बल्लेबाज सिर्फ 44 रन पर आउट हो गए। इसके बाद धोनी और जडेजा ने मोर्चा संभाला। जडेजा ने 35 बाॅल में 50 रन की बेहतरीन पारी खेली, मगर वह 50 रन बनाते ही आउट हो गए। उसके बाद धोनी ने अकेले ही मोर्चा संभाला। उन्होंने 36 गेंदों में 47 रन बनाए और अंत तक क्रीज पर डटे रहे। लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। उनकी 47 रन की पारी में उन पर उम्र का असर दिखाई दिया और वह इतनी छोटी पारी में ही थके हुए नजर आए।

Comments   

0 #1 news ric 2020-10-04 01:08
Good day! I could have sworn I've been to this blog befoire but after
browsing through some of the post I realized it's new
to me. Anyways, I'm definitely delighted I found it and I'll be book-marking and checking back often!
Quote

Add comment


Security code
Refresh