Final Battle AusvsInd: बारिश ने दूसरे दिन डाला खलल, भारत का स्कोर 62/2

Cric

नई दिल्लीः ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खराब मौसम और गीले मैदान की वजह से जल्दी खत्म कर दिया गया। चायकाल से ठीक पहले उमड़ आए काले बादलों के भयंकर बारिश हुई, जिसके बाद स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। स्टंप्स तक भारत ने 26 ओवर में दो विकेट खोकर 62 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के आधार पर टीम इंडिया अब भी 302 रन पीछे है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आज दूसरे दिन 274/5 से आगे खेलना शुरू किया। टिम पेन ने आज अर्द्धशतक लगाकर आउट हो गये। कैमराॅन ग्रीन भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और 47 रन बनाकर वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर बोल्ड हो गये। उसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा नहीं टिक सका। ऑस्ट्रेलियाई टीम लंच तक पहली पारी में 369 रन बनाकर आउट हो गई। मार्नस लाबुशेन ने अपनी टीम के लिए शानदार 108 रन बनाए। भारत के लिए टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने तीन-तीन विकेट लिए। मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला।

भारतीय टीम आज दूसरे हाफ में खेलने उतरी, लेकिन उसकी शुरूआत अच्छी नहीं रही। शुभमन गिल जो लगातार तीन पारियों से अच्छा खेलते आ रहे थे, आज वह ज्यादा देर नहीं टिक सके और 7 रन बनाकर कमिंस का शिकार बने। भारत को दूसरा झटका तब लगा जब, रोहित शर्मा नाथन लायन को छक्का मारने के चक्कत में कैच आउट हो गये। अजिंक्य रहाणे 2 और चेतेश्वर पुजारा 8 रन बनाकर नाबाद हैं। 
 
ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के आधार पर भारत अभी भी 307 रन पीछे है। चायकाल के बाद खेल दोबारा शुरू ही नहीं हो पाया। 

Add comment


Security code
Refresh