जोनाई महकमा प्रशासन ने 72वां गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया

Jj1

जोनाईः असम के धेमाजी जिले के जोनाई महकमे में 72वें गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। महकमा प्रशासन की ओर से जिले के अतिरिक्त उपायुक्त व महकमा की प्रभारी महकमाधिपति जिमली सईकिया काकोती ने झंडा फहराया व परेड की सलामी ली। इस अवसर पर असम पुलिस बटालियन के जवानों के साथ ही महकमे के विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने परेड में हिस्सा लिया। महकमा प्रशासन द्वारा आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। 

इस अवसर पर महकमा प्रशासन के तरफ से सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी शौविक भुयां, चुनाव अधिकारी गायत्री पातिर, समाज कल्याण अधिकारी प्रीतम कुमार दास, सार्किल आफिसर लंबित हाजरिका, सार्किल आफिसर (अटैच) नैकिब सैयद बरुवा, रायेंग आर्मी केम्प के मेजर सहित सेना के जवानों सहित महकमाधिपति, चुनाव, सार्किल आफिस, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग, स्कूल-कालेजों के छात्र-छात्राओं  सहित विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी अनुष्ठान-प्रतिष्ठान के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी गणतंत्र दिवस के मौके पर हिस्सा लिया। 

इसी बीच महकमा प्रशासन के तरफ से गणतंत्र दिवस के अवसर पर डीवाई 365 चैनल के वरिष्ठ पत्रकार देबेन तायुंग को वरिष्ठता के आधार पर सम्मानित किया गया।

Add comment


Security code
Refresh