जॉन फर्थ स्कूल की 125वीं जयंती 5 और 6 जनवरी को

Jj2

लखीमपुरः आगामी अक्टूबर महीने की 22 और 23 तारीख को सम्पन्न होनेवाली जॉन फर्थ क्रिस्चियन इंग्लिश हाई स्कूल की 125वीं जयंती (प्रतिष्ठा दिवस) अब निर्धारित तिथि के बजाय अगले साल के प्रारंभ में जनवरी 2022 की 5 और 6 जनवरी को आयोजित करने का निर्णय आज स्वागत समिति की एक बैठक में लिया गया। विद्यालय की 125  वीं जयंती (Quasquicentennial) के लिए गठित स्वागत समिति के अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न आज की सभा के उद्देश्यों के विषय से अवगत करते हुए समिति के सम्पादक अख्तर आली हजारिका ने कहा कि कोविद-19 से उत्पन्न विषम परिस्थितियों के चलते आयोजन की तैयारी नहीं हो पाई है, इसलिए समय में परिवर्तन करना जरुरी है। सदस्यों ने सर्वसम्मति से 5 और 6 जनवरी 2022 को जयंती मनाने का निर्णय लिया। 

आज की इस महत्वपूर्ण सभा में आगामी 26 सितम्बर को अपराह्न 2 बजे आयोजन समिति की पूर्णांग समिति की एक बैठक किये जाने का निर्णय लिया गया। समिति के  कार्याध्यक्ष सिपू भोवाल, कोषाध्यक्ष थियोफिल करकरिया, पत्रिका  संपादिका वीणापाणी मिली और विद्यालय परिचालना समिति के सचिव सौराम दैमारी ने चर्चा में हिस्सा लिया। वित्त सचिव और स्मृति ग्रन्थ प्रकाशन समिति की संपादिका ने अपने अपने विभाग के कार्यों की अग्रगति से सदस्यों को अवगत किया।

अंत में सभापति ने मुख्य समिति सहित सभी उपसमितियों के पदाधिकार्यों और सदस्यों से अपनी अपनी जिम्मेदारी का निष्ठापूर्वक पालन कर जयंती को सफल बनाने  का आह्वान किया। उन्होंने सभी प्राक्तन छात्र- छात्राओं, अभिभावक-अभिभाविका, शिक्षक-शिक्षिका और आयोजन समिति के सदस्यों से पूर्ण सहयोग प्रदान करने का अनुरोध किया साथ ही प्रचार अभियान पर जोर दिया ताकि देश के विभिन्न हिस्सों में रह रहे विद्यालय के प्राक्तन छात्रों को जयंती के आयोजन के विषय में कराया जा सके।

Add comment


Security code
Refresh