Bihar Election: चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव, कई रैलियों में थे शामिल

Fadnavis

नई दिल्लीः बिहार में सभी पार्टियों कस चुनाव प्रचार जोरों-शोरों से चल रहा है। इस बीच भाजपा के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा कर इस बात की पुष्टि की है। फडणवीस से पहले भी डिप्टी सीएम सुशील मोदी सहित भाजपा के कई नेता कोरोना की चपेट में आ गए हैं। एहतियातन कई नेता कोरेंटिन में भी हैं। इससे बीजेपी को बिहार चुनाव में झटका लगा है।

अपनी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव अपने के बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मेरी रिपोर्ट पाॅजीटिव आई है और इस समय मैं क्वारंटाइन में हूं। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी दवा और उपचार ले रहा हूं।’’ एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा ‘‘जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे कोरोना टेस्ट करवाएं। सब लोग अपना ध्यान रखना!’’

DFtw

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही दिन में मतदान की प्रक्रिया शुरू होने वाली है। चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां चरम पर हैं। बीते दिन पीएम मोदी और राहुल गांधी ने रैलियां कर अपने पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश भी की है। दूसरी तरफ महागठबंधन और एनडीए के नेताओं में जुबानी जंग जारी है। आज भी बिहार में कई जगह पर ताबड़तोड़ रैलियां है। 

Add comment


Security code
Refresh