देश

Karnataka: प्रेम प्रस्ताव न मानने पर चाकू मारकर हत्या

कर्नाटक के हुबली जिले में एक भयावह घटना हुई। 20 वर्षीय महिला की उसके पड़ोसी ने सिर्फ इस बात के लिए उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया।

नई दिल्ली: कर्नाटक के हुबली जिले में एक भयावह घटना हुई। 20 वर्षीय महिला की उसके पड़ोसी ने सिर्फ इस बात के लिए उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसका प्रेम प्रस्ताव स्वीकार नहीं किया।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, एक भयावह घटना में, कर्नाटक के हुबली जिले में एक 20 वर्षीय महिला की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी, क्योंकि उसने उसकी बातों को अस्वीकार कर दिया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मारी गई महिला की पहचान अंजलि अम्बिगेरा के रूप में की गई है, जो बुधवार की सुबह सो रही थी, तभी 21 वर्षीय गिरीश सावंत उसके घर में घुस गया और उस पर चाकू से बार-बार वार किया।

आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

एनडीटीवी ने बताया, “ऐसा पता चला है कि गिरीश, अंजलि पर उसके साथ रिश्ता शुरू करने के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन उसने इनकार कर दिया था। इससे हमला शुरू हो गया।”

आरोपी ने पीड़िता का गला रेत दिया और गर्दन पर चाकू से वार किया. पुलिस ने अंजलि अम्बिगेरा का शव बरामद कर लिया है और उसे हुबली के KIMS अस्पताल भेज दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, “हुबली-धारवाड़ पुलिस प्रमुख गोपाल बयाकोड ने कहा कि वीरपुर ओनी गांव में हत्या की सूचना मिली थी. “हमने मामला दर्ज कर लिया है और इस दुखद घटना के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए आगे की जांच कर रहे हैं। अपराधी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई है।”

अंजलि एक कैटरिंग कंपनी में काम करती थी और आरोपी एक ऑटो ड्राइवर है।

इस बीच, न्यू इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस के हवाले से खबर दी है कि आरोपी अंजलि से मैसूर घूमने के लिए आने की मांग कर रहा था, जिससे अंजलि ने इनकार कर दिया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि यह संभव है कि उसने गुस्से में अपराध किया हो, लेकिन पुलिस प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार करने सहित सभी संभावित कोणों से जांच कर रही है।

(एजेंसी इनपुट के साथ)