देश

CBI-ED के खिलाफ ममता ने खोला ‘मोर्चा’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को गिरफ्तार टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल का समर्थन किया। दक्षिण कोलकाता में एक स्वतंत्रता दिवस समारोह में बोलते हुए, बनर्जी ने संकेत दिया कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ईडी, सीबीआई और केंद्र के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करेगी।

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को गिरफ्तार टीएमसी नेता अनुब्रत मंडल का समर्थन किया। दक्षिण कोलकाता में एक स्वतंत्रता दिवस समारोह में बोलते हुए, बनर्जी ने संकेत दिया कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ईडी, सीबीआई और केंद्र के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करेगी। पिछले महीने शिक्षक भर्ती घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय ने ममता बनर्जी के करीबी और उनकी सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया था।

ममता बनर्जी ने कहा, ईडी और सीबीआई ने मंडल के घर में तोड़फोड़ की। आधी रात को वे उसके घर में घुसे और तोड़फोड़ की, मुझे कहना होगा, आप केस्टो को गिरफ्तार करके हमें नहीं रोक सकते।

यदि आप एक केस्टो को गिरफ्तार करते हैं, तो हम एक हजार केस्टो बना देंगे। हम 16 अगस्त से ‘खेला होबे दिवस’ के मौके पर सड़कों पर उतरेंगे। फिर से ‘खेला होबे’ होगा।’

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने भाजपा, माकपा और कांग्रेस की भी आलोचना की। उन्होंने कहा, ‘माकपा, भाजपा और कांग्रेस सभी भाई हैं। इस राज्य में उनका कोई स्थान नहीं है। उनका देश में भी कोई स्थान नहीं है।

बता दें कि सीबीआई ने अनुब्रत मंडल को मवेशियों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी की तरफ से 10 बार टीएमसी नेता को तलब किया गया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए, जिसके बाद सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया।