देश

पोर्न मामले में गिरफ्तारी पर राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पोर्न मामले में गिरफ्तारी पर पहली बार ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी के बिजनेस मैन पति राज कुंद्रा ने पोर्न केस से रिहाई के एक साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस मामले में उन्होंने एक ट्वीट किया है। लेटेस्ट ट्वीट में राज कुंद्रा ने उम्मीद जताई है कि उन्हें न्याय मिलेगा और सच सामने आएगा। उन्होंने शुभचिंतकों के साथ ट्रोल्स का भी शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि पोर्न केस में नाम आने के बाद राज कुंद्रा को काफी ट्रोल किया गया था। राज कुंद्रा इस केस के बाद से जब कभी पब्लिक प्लेस पर नजर आते हैं वो चेहरे पर मास्क और हूडी से खुद को कवर करके निकलते हैं। इस लुक पर भी लोग उनका खूब मजाक उड़ाते हैं।

लोग जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों राज ऐसा कर रहे हैं। राज ने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक चौड़े गिलास के साथ एक हुडी और एक फेस मास्क पहना हुआ है।

राज ने अपने ट्विटर पर मामले के बारे में अपनी भावना लिखी, यहां तक कि ट्रोलर्स को ‘चुप रहने’ की सलाह भी दी। कुंद्रा ने लिखा, “आज एक साल हो गया #ArthurRoad से निकले हुई। ये समय की बात है न्याय दिया जाएगा! सच्चाई जल्द ही सामने आएगी!”

राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में इस मामले में गिरफ्तार किया गया था और अब वो जमानत पर बाहर हैं।